स्कूल सेरमनी में पूर्व मिस यूनिवर्स ने किया डांस, बच्चों ने कहा- I Love U सुष्मिता

10/1/2015 10:31:03 AM

सोनीपत: मिस यूनिवर्स रही सीने तारिका सुष्मिता सेन ने कहा कि स्पैशल बच्चों का हौसला देने की जरूरत है फिर वे भी आसमान छू सकते हैं। ऐसे बच्चों को यदि प्रोत्साहन व सही दिशा दी जाए तो वे सामान्य बच्चों से किसी प्रकार से पीछे नहीं रहते। सुष्मिता सेन गत बुधवार को यहां लिटल एंजल स्कूल में सोनिया आर्या मैमोरियल लिटल एंजल इंक्लूसिव स्कूल का उद्घाटन करने के लिए पहुंची थी।

आधुनिक सुविधाओं से लैस यह स्कूल हरियाणा में अपनी प्रकार का पहला स्कूल है। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन आशीष आर्या, पानीपत के डी.सी. समीरपाल सरो, शिरडी साई बाबा संस्थान के ट्रस्टी डा. एकनाथ गोंडकर व स्मिता सचदेवा आदि मौजूद थे। सुष्मिता सेन ने कहा कि स्पैशल बच्चों में कोई कमी नहीं होती। वे भी अन्य बच्चों की तरह व्यवहार कर सकते हैं। ऐसे बच्चों के प्रति लोगों को उदार मानसिकता रखनी चाहिए और सही दिशा में प्रेरित करने का प्रयास करना चाहिए।

उन्होंने स्वर्गीय सोनिया आर्या के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उनकी उदारवादी सोच का ही परिणाम है कि सोनीपत में आज एक विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस स्कूल खुला है। फूल देकर बच्चे बोले, आई.लव.यू. सुष्मिता यहां सोनिया आर्या मैमोरियल लिटल एंजल स्कूल में पहुंची सुष्मिता सेन को देखकर स्पैशल बच्चे खासे रोमांचित हो गए। बच्चों ने सुष्मिता को गुलाब का फूल दिया और कहा, आई.लव.यू. सुष्मिता।