मासूम को भूख से बिलखता देख बाप से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया एेसा कदम

10/2/2015 11:36:38 AM

सोनीपत: हरियाणा में एक 24 दिन का बेटा भूख से तड़प रहा था तो उसी के बाप से यह सब सहन नहीं हुआ और खौफनाक कदम उठाने को मजबूर हो गया।

दरअसल हुआ यूं कि एक युवक का 24 दिन का बेटा भूख से तड़पता रहता था। उसकी भूख मिटाने के लिए उसने बच्चे की मां को भी कहा कि इसे दूध पिला दे, लेकिन वो लगातार मना करती रही। धमकी देती कि तुझे दहेज के केस में फंसा दूंगी।

मासूम को एेसे तड़पते देख वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। युवक का नाम सुशील बताया जा रहा है। इसी दौरान सुशील की मां सरबती देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुशील की शादी गांव पाकस्मा, रोहतक निवासी कविता के साथ हुई थी।

सरबती ने आरोप लगाया कि सुशील को उसकी पत्नी कविता लगातार तंग करती थी। वह उन्हें दहेज के झूठे मामले में फंसाने का डर दिखाती थी। इसी को लेकर उसने पिछले दिनों पुलिस को शिकायत भी दी थी।

ससुराल पक्ष के लोग सुशील को लगातार प्रताड़ित करते थे, जिससे तंग आकर ही उसने जहर लिया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सरबती के बयान पर सुशील की पत्नी कविता, ससुर रामकिशन, सास चंद्रकलां व दीपक के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है।