भाजपा सरकार न किसान की,न व्यापारी की : कुलदीप शर्मा

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2015 - 04:56 PM (IST)

सोनीपत, (पवन राठी) : हरियाणा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं गन्नौर के विधायक कुलदीप शर्मा ने आज बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार न किसान की है और न व्यापारी की। उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री  एक तरफ महात्मा गांधी की जयंती पर सफाई अभियान चलाते हैं अाेर दूसरी तरफ भाजपा नेता गांधी जी को राष्ट्रपिता मानने से इंकार करते हैं। 
कुलदीप शर्मा आज गन्नौर की नई अनाज मंडी का दौरा कर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार द्वारा कांग्रेस पार्टी के खिलाफ एसईजेड के मामले में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पर बयानबाजी करने से पहले वे खुद अपने गिरेबान में झांक कर देख लें। आज प्रदेश में प्रदेश में परिवहन विभाग का बुरा हाल है। बसअड्डों पर लोगों को कितनी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है क्यों बार-बार हड़तालें हो रही हैं और क्यों चक्का जाम हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर तरह की जांच के लिए तैयार है। बता दें कि कुछ दिन पहले प्रदेश परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने आरोप लगाया था कि पिछली सरकार ने एसईजेड के नाम पर हजारों एकड़ जमीन की सीएलयू कर घोटाले किए थे। 
 
विधायक कुलदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार में आज किसान व व्यापारी का बुरा हाल है ये दोनों कंगाली के कगार पर हैं। किसान को भाव नही मिल रहा है तो आढ़ती को उसके कमीशन में कटौती हो रही है। कुलदीप शर्मा ने भाजपा के प्रवक्ता अम्मू के उस बयान पर निशाना साधते हुए कहा जिसमें उन्होंने गांधी जी को राष्ट्रपिता मानने से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री व उनके नेता फूलों के गुलदस्ते लेकर गांधी की समाधि पर जाकर श्रद्धांजलि देते हैं तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेता उनको राष्ट्रपिता मानने से मना करते हैं। यह महात्मा गांधी का ही नहीं बल्कि पूरे भारतवर्ष का ही अपमान है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static