पंचायती चुनाव के चलते शख्स की गोली मारकर हत्या (देखें तस्वीरें)

10/3/2015 11:22:54 AM

सोनीपत (पवन राठी): पंचायत चुनाव से पहले एक बार फिर हत्याओं का सिलसिला शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार सोनीपत के पांची गांव में पंचायत चुनाव को लेकर सज्जनपाल नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

हत्या के आरोप में पुलिस ने पूर्व सरपंच और उसके 2 बेटों समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सज्जनपाल की हत्या के बाद गांव में सिथति तनावपूर्ण है, जिसको लेकर भारी पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है।

पांची गांव निवासी सज्जनपाल ने सरपंच चुनाव को नामांकन किया था और बीती देर रात लोगों से मुलाकात करने के लिए गांव में घूम रहा था और उसके साथ उसका चाचा रामकुमार भी उसके साथ था।

रामकुमार ने बताया था कि सज्जनपाल पर मौजुदा सरपंच सुरेंदर और उसके 2 बेटों समेत 6 लोगों ने गोलियां बरसा दी, जिसमे सज्जनपाल की मौत हो गई। रामकुमार ने कहा कि सरपंच चुनाव की रंजिश के कारण सज्जनपाल की हत्या की गई है।

घटना की सुचना मिलते ही गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। डी.एस.पी. सतीश कुमार ने कहा कि परिजनों की शिकायत मौजुदा सरपंच समेत 6 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

सोनीपत में यह पहला मामला नहीं है, जब सरपंच चुनाव को लेकर हत्या हुई हो। करीब एक सप्ताह पहले बीचपड़ी गांव में सरपंच पद के उम्मीदवार के भाई की गोली मारकर हत्या हुई थी और 3 महीने पहले गडमिर्कपुर गांव के सरपंच की हत्या भी चुनावी रंजिश के चलते हो चुकी है।