हादसों में ए.एस.आई. सहित 5 की मौत

3/23/2019 12:04:35 PM

सोनीपत/गन्नौर: होली के दिन सड़कों पर लाल रंग खूब बहा। अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में ए.एस.आई. व 6 साल की बच्ची समेत 5 लोगों की मौत हो गई। ए.एस.आई. थाने के पास अपनी कार में सवार होकर हाईवे क्रास कर रहे थे। तभी उनकी कार को एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। पुरखास रोड पर कार सवार ने 6 वर्षीय बच्ची को कुचल दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पहली घटना में वीरवार को जी.टी. रोड पर जांटी मोड़ के पास अपनी स्वीफ्ट कार में सवार होकर ए.एस.आई. जयवीर (53) हाईवे क्रास कर रहे थे। पानीपत के गांव मनाना निवासी जयवीर सिंह कुंडली थाना क्षेत्र में ट्रैफिक में तैनात थे। हाईवे क्रासिंग के दौरान पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रहे टाटा जेस्ट कार सवार व्यक्ति ने जयवीर की कार को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में जयवीर सिंह घायल हो गए। हाईवे पर अपने पिता का इंतजार कर रविंद्र ने अन्य ट्रैफिक कर्मियों की मदद से अपने पिता को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुंडली थाना पुलिस ने दिल्ली के बाबू एल.एन.जे.पी. अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम करवाया।

कुंडली थाना पुलिस ने रविंद्र के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। रविंद्र ने पुलिस को बताया कि वह गांव रसोई में रहने वाली अपनी रिश्तेदार राज के घर आया था। तभी उसके पिता जयवीर ने उसे फोन किया था कि कुछ देर में उनकी ड्यूटी खत्म हो जाएगी जिसके बाद वह उसके साथ ही घर चलेगा। उसने बताया कि इससे पहले कि वह अपने पिता से मिलता वह हादसे का शिकार हो गए। 

गाड़ी की टक्कर से महिला की मौत, पति घायल 
गांव बड़वासनी के पास गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया। फरीदाबाद के गांव शाहपुर कलां निवासी सुरेश चंद्र ने पुलिस को बताया कि बुधवार को अपनी पत्नी तृप्ति (40) के साथ बाइक पर सवार होकर गोहाना अपने रिश्तेदार के घर आया था। रात को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक पर घर जाने के निकला था।

जब वह रात करीब साढ़े 9 बजे बड़वासनी नहर पुल पर पहुंचे तो एक गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। राहगीरों ने दंपति को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर तृप्ति को मृत घोषित कर दिया। सुरेश चंद्र को उपचार दिया जा रहा है। सदर थाना सोनीपत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। 

Deepak Paul