नहीं बदला खराब ट्रांसफार्मर, 30 घंटे बिजली सप्लाई बाधित

7/18/2018 1:04:03 PM

सोनीपत: आर्यनगर काठमंडी में बिजली ट्रांसफार्मर जलने के 30 घंटे बाद भी कालोनी में बिजली सप्लाई बाधित रहने से कालोनीवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए कालोनीवासियों ने मंगलवार शाम रोहतक रोड पर जाम लगा दिया और ट्रांसफार्मर बदलने और कालोनी में बिजली सप्लाई चालू करने की मांग की। कालोनीवासियों द्वारा जाम लगाने का पता लगते ही बिजली निगम के जे.ई. अंग्रेज सिंह मौके पर पहुंचे और कालोनीवासियों को ट्रांसफार्मर बदलने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही कालोनीवासी जाम खोलने पर राजी हुए। रोहतक रोड पर जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी। 
 

आर्य नगर काठमंडी निवासी नरेंद्र दहिया, प्रदीप गहलावत, वी.के. हुड्डा, मा.बिजेंद्र दहिया ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे बूंदाबांदी के बीच बिजली सप्लाई बाधित हो गई थी। जिसके बारे में बिजली निगम के अधिकारियों को सूचित कर दिया था। शिकायत के बाद पहुंचे बिजली निगम के जे.ई. व अन्य कर्मचारियों ने ट्रांसफार्मर की जांच की और कहा कि ट्रांसफार्मरर जल गया है। इसे बदलना पड़ेगा। जिसके बाद वे लोग ट्रांसफार्मर लेकर चले गए। 

कालोनीवासियों ने बिजली निगम से कालोनी में बिजली सप्लाई चालू करने की बात कही तो उन्होंने कहा था कि मंगलवार सुबह तक ट्रांसफ ार्मर बदल दिया जाएगा लेकिन मंगलवार को भी दिन भर बिजली निगम के अधिकारियों की बाट जोहते रहे। शाम 5 बजे तक भी जब कोई नहीं आया तो कालोनी के लोगों का गुस्सा फू ट पड़ा और कालोनी की महिलाएं-पुरुष व बच्चे इकट्ठे होकर काठमंडी रोहतक रोड पर पहुंचे और जाम लगा दिया।

 

Deepak Paul