चोर हुए बेखौफ, लॉकडाऊन के चलते बुक डिपो का ताला तोड़ चुराई नकदी

4/4/2020 4:07:05 PM

सोनीपत : गोहाना रोड स्थित एक बुक डिपो का ताला तोड़कर चोर नकदी ले गया। चोर ने बुक डिपो के गुल्लक सहित वहां रखे दानपात्र से भी नकदी चुरा ली। सूचना के बाद पहुंची सिटी थाना पुलिस ने जांच के बाद मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। चोर वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहा है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है। फैज बाजार निवासी राजपाल ने बताया कि वह गोहाना रोड पर फ्लाईओवर के पास आकाश स्टेशनरीज के नाम से किताबों की दुकान चलाते हैं।

लॉकडाऊन के चलते दुकान कई दिन से बंद है। जब वह शुक्रवार सुबह दुकान सम्भालने गए तो देखा कि ताला टूटा था। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत करवाया। उन्होंने दुकान का शटर खोलकर देखा तो अंदर गुल्लक से करीब डेढ़ हजार रुपए व वहां रखे दानपात्र से करीब 7,000 की नकदी चोरी मिली।

उसने दुकान में लगाए सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज की जांच की तो पता लगा कि एक युवक दुकान में चोरी कर रहा है। वह सिर व चेहरे पर कपड़ा बांधे था। चोर रात करीब आधा घंटा दुकान में रहा। बाद में फरार हो गए। चोरी की सूचना के बाद जिला व्यापारमंडल के अध्यक्ष संजय सिंगला भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस से मामले में जल्द कार्रवाई करते हुए चोर का पता लगाने की मांग की।

Isha