आरक्षण उपद्रव के नाम पर निर्दोष लोगों को फंसाना गलत : हुड्डा

4/28/2016 3:10:51 PM

सोनीपत: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आरक्षण के दौरान हुए उपद्रव में जो लोग दोषी हैं, उन पर जरूर कारवाई होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि इसकी आड़ में निर्दोष लोगों को फंसाया जाए। उन्होंने उपद्रव के दौरान हुए जान-माल के नुक्सान में मुआवजा वितरण पर भी सवाल उठाया। हुड्डा ने कहा कि सरकार ने लोगों को आगजनी व मुआवजे के नाम पर गुमराह किया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा अंतर्राष्ट्रीय पहलवान अमित धनखड़ के विवाह समारोह में उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे थे। इस मौके पर मीडिया से रू-ब-रू होते हुए उन्होंने कहा कि आरक्षण की आड़ में सरकार खुनस निकाल रही है। पहले तो कहा गया था कि प्रदेश में 20,000 करोड़़ रुपए से भी अधिक का नुक्सान हुआ है उन्होंने यमुना में पानी की कमी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि दक्षिण हरियाणा के जिलों को समान पानी नहीं मिल रहा है। इसके लिए सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह अपना हक पंजाब से ले।

उन्होंने कुलदीप बिश्रोई के कांग्रेस में शामिल होने के मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस का जनाधार लगातार बढ़ रहा है और इससे कांग्रेस का कुनबा बढ़ेगा। इस मौके पर उनके साथ विधायक जयतीर्थ दहिया, जयबीर सिंह वाल्मीकि, श्रीकृष्ण हुड्डा, पूर्व विधायक देवराज दीवान, संतकुमार, हरेंद्र प्रधान, मनोज रिढाऊ आदि मौजूद रहे।