कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोला,दहिया की भाषा पर महिलाएं हुईं नाराज

12/18/2015 6:05:16 PM

सोनीपत,(पवन राठी) : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में आज सोनीपत में कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। सोनीपत लघु सचिवालय के बाहर कांग्रेसियों ने धरना दिया और बिजली की दरो में बढोतरी के विरोध में बिलों की कापियां भी जलायीं। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बिजली के बढे हुए बिल वापस होने चाहिए और धान की खरीद में बडा घोटाला हुआ है इसकी जांच हाईकोर्ट के जज से करवानी चाहिए। राई से विधायक जयतीर्थ दहिया मंच पर बोलते समय भाषा की मर्यादा भूल गए। उनकी भाषा पर महिला कांग्रेस नेताओं ने एतराज जताया तो सबके सामने विधायक ने माफी भी मांग ली। 

कांग्रेसियों के आज के इस प्रदर्शन में सांसद दीपेंद्र हुड्डा और सोनीपत जिले के पांचों विधायक शामिल रहे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई मेंं कांग्रेसियों ने सोनीपत लघु सचिवालय के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया। इसमें बिजली की बढी हुई दरों और धान खरीद मामले में घोटाले का मुद्दा उठाया गया। हुड्डा ने कहा कि पहली बार बिजली की दरों में इतनी भारी बढोतरी हुई है। जिसके चलते बिल इतने आ रहे है जितनी किसी कर्मचारी की सैलरी भी नहीं है वहीं धान की खरीद में बडे स्तर पर घोटाला हुआ है जिसकी जांच हाईकोर्ट के जज से करवायी जानी चाहिए।

रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी इस प्रदर्शन में शामिल रहे और भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। दीपेंद्र ने भाजपा पर किसानों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। दीपेंद्र ने कहा कि उनकी सरकार के समय 1600 रुपये के बिजली बिल माफ किये गये थे और चार नये बिजली के संयंत्र लगाये गये थे जबकि भाजपा ने सत्ता में आने के बाद किसानों की फसलों को सस्ते दामों में खरीदा और बिजली दरें भी बढाई हैं जिसे बर्दाश्त नहींं किया जायेगा।

प्रदर्शन में शामिल हुए राई से विधायक जयतीर्थ दहिया मंच से बोलते समय भाषा की मर्यादा भूल गये। उन्होंने यह भी कहा कि बैंक से लोन लेकर न चुकाने वालों की बहुओं को भाजपा नेता उठा ले जायेंगे। भाजपा नेता एक साल के हनीमून में कुछ भी नहीं कर पाये हैं। उनकी इस भाषा पर कांग्रेसी महिला कार्यकर्ताओं ने एतराज जताया तो विधायक सफाई देते हुए बोले कि वह महिलाओं को निशाना नहीं बना रहे वह तो भाजपा सरकार की कारगुजारी बता रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के अलावा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, विधायक जयतीर्थ दहिया, जगबीर मलिक, श्री कृष्ण हुड्डा और जयवीर बाल्मिकी शामिल रहे। लघु सचिवालय के बाहर प्रदर्शन के बाद नेताओं ने अपनी मांगों का ज्ञापन डीसी को सौंपा।