छात्रों व होंडा कर्मचारियों की मांगों के समर्थन में किया प्रदर्शन

11/21/2019 12:33:08 PM

सोनीपत (त्यागी): बुधवार को सीटू के सैंकड़ों कार्यकत्र्ताओं ने जे.एन.यू. छात्रों के आंदोलन और होंडा कर्मचारियों की मांगों के समर्थन में प्रमुख मार्गों पर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार सीटू के सैंकड़ों कार्यकत्र्ता पंचायत भवन में इक_े हुए और वहां से प्रदर्शन करते हुए छोटूराम चौक, पुलिस लाइन व हनुमान मंदिर से होते हुए वकीलों के चैम्बर के अंदर से डी.सी. कार्यालय पहुंचे।

प्रदर्शन में महिलाओं की उल्लेखनीय भागीदारी रही। सीटू के प्रदेश सचिव आनंद शर्मा, जिला सचिव सुनीता, अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रद्धानंद सोलंकी व जनवादी महिला समिति की जिला प्रधान लक्ष्मी छिल्लर प्रदर्शनकारियों की अगुवाई कर रहे थे।

हनुमान मंदिर चौक पर सीटू नेताओं ने कांगे्रस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा को ज्ञापन दिया। कार्यकत्र्ताओं ने राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री के नाम से लिखित डी.सी. को ज्ञापन दिया।श्रद्धानंद सोलंकी तथा आनंद शर्मा ने संसद मार्च के लिए जाते हुए जे.एन.यू. के विद्याॢथयों पर किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में ङ्क्षनदा की। ये विद्यार्थी फीस वृद्धि के विरोध में 2 सप्ताह से आंदोलनरत हैं। सुनीता, नवीन, टेकराम शर्मा, हवासिंह, नफे सिंह, सीमा व राजपाल ने भी प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया।
 

Isha