छात्र गुटों में जमकर चले लात-घूंसे

1/18/2019 11:20:51 AM

सोनीपत (ब्यूरो): सुभाष चौक के आसपास के कोचिंग सैंटरों पर आने वाले छात्र आजकल दुकानदारों व राहगीरों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। आए दिन छात्र गुटों में मारपीट होने लगी है। वीरवार को भी एटलस रोड पर 2 छात्र गुट भिड़ गए। दोनों गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। मामले में 2 छात्र घायल हो गए। हालांकि, पुलिस के मौके पर पहुंचने तक दोनों गुट फरार हो चुके थे। पुलिस ने इस क्षेत्र में गश्त बढ़ाने का निर्णय लिया है। 

एटलस रोड स्थित सैंट्रल बैंक के पास एक कोचिंग सैंटर में सैंकड़ों छात्र-छात्राएं पढऩे के लिए आते हैं। इनमें से बहुत से छात्र कक्षाएं लगने से पहले या बाद में बीच सड़क जमा हो जाते हैं और आती-जाती लड़कियों पर कॉमैंट कसते हैं। वीरवार को सुबह करीब 11 बजे कोङ्क्षचग सैंटर के सामने बहुत से छात्र एकत्रित हो गए। देखते ही देखते छात्र 2 गुटों में बंट गए और एक-दूसरे को लात-घूंसों व बैल्टों से पीटने लगे। 

करीब 15 मिनट तक दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। इसी बीच एक गुट के छात्र बाइकों पर सवार हो वहां से फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंचती इससे पहले दूसरे गुट के 5-6 युवक भी वहां से फरार हो गए। इस घटना में 2 युवकों को चोटें आई हैं। पुलिस ने कोचिंग सैंटरों के बाहर गश्त बढ़ाने का निर्णय लिया है। वहीं, मामले से जुड़े छात्रों की तलाश शुरू कर दी है। विवाद किस बात को लेकर हुआ था, यह अभी पता नहीं चल पाया है। 

Deepak Paul