स्कूल जाते छेड़ता था युवक, तंग आकर छात्रा ने खाया जहर

10/5/2017 1:41:34 PM

साेनीपत(पवन राठी): प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाली वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस प्रशासन अब तक काेई ठाेस सुरक्षा नहीं कर पा रही है जिसके चलते आज एेसा ही एक और मामला सोनीपत के गांव बहालगढ़ का सामने आया है। जहां मनचले लड़के से परेशान हाेकर 9वीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतका बहालगढ़ स्थित गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। स्कूल से आते-जाते छात्रा को राहित नाम का एक लडका व उसकी दोस्त हर दिन परेशान करते थे। यह बात छात्रा नेे अपने घरवालाें काे भी बताई थी लेकिन उन्होंने उसकी बात नहीं मानी अौर आज छात्रा ने जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे तुरंत सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। लड़की के परिजनों ने एक युवक पर उनकी बेटी को तंग करने का आरोप लगाया है।

मृतका के भाई का कहना है कि युवक कई बार बाइक पर उसकी बहन का पीछा भी करता था। उसके भाई ने बताया कि उसकी बहन ने इस बारे में उसे जानकारी दी थी। इसी बीच उसकी बहन इतना बड़ा कदम उठा लेगी उन्हें पता नहीं था। उन्होंने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

थाना प्रभारी नेे बताया है कि अभी उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है जो भी परिजन बयान देंगे उसी के हिसाब से मामला दर्ज कर लिया जाएगा। परिजनों ने जिस पर भी आरोप लगाए हैं उसके खिलाफ भी ठोस कार्रवाई की जाएगी।