शराब के नशे में खेला मौत का खेल...हंसते खेलते परिवार को सुलाया मौत की नींद (Watch Pics)

7/18/2016 4:56:06 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के खेवड़ा गांव में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपकी रूह कांप उठेगी। शराब के नशे में एक शख्स ने मौत का ऐसा खेल रचा जिसने एक हंसते खेलते परिवार को मौत के घाट उतार दिया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार मुकेश रात को अपने घर शराब पीकर पहुंचा और पहले अपनी पत्नी प्रीती को मौत के घाट उतरा और फिर अपने 2 बच्चों निहाल और हिमांशी को पटक- पटक कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसके बाद शराबी ने खुद फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी। सुबह परिजनों ने जब सुबह घर का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। खिड़की से अंदर झांककर देखा तो परिजनों की आंखें खुली की खुली रह गई, इस वारदात के बाद पुरे गांव में सनसनी फ़ैल गई।

 

इस वारदात की सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एफ.एस.एल. की टीम मौके पर पहुंची और मौके की जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

 

मृतक प्रीती के मामा ने बताया कि प्रीती के साथ मुकेश की दूसरी शादी हुई थी जो इसी साल मार्च में हुई थी। इससे पहले मुकेश की शादी प्रीती की बड़ी बहन ज्योति के साथ हुई थी, जिसकी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी और दोनों बच्चे भी प्रीती की बहन ज्योति के ही है।  

 

पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान पर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में ये हत्या के बाद सुसाइड का मामला लग रहा है। एफ.एस.एल. और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुरे मामले का खुला पाएगा।