सरेआम हमलावरों ने युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

2/14/2016 4:49:21 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गोहाना रोहतक रोड पर बस स्टेंड के पास एक युवक को हमलावारों ने सरेआम गोली मार दी जिसमे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए।

घटना के मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। मृतक राहुल बेरी का रहने वाला था। पुलिस ने मौके से 4 देसी कट्टे भी बरामद किए है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

मौके पर खड़े लोगों ने बताया कि 2 युवक रोहतक रोड की तरफ से भागे आ रहे थे और पीछे भाग रहे एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली लगने से युवक की मोके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुचे सिटी थाना के एस एच को कुलदीप देशवाल ने बताया की रोहतक रोड पर बस स्टेंड के पास गोली चलने की सूचना मिली थी सूचना के बाद मोक पर पहुच कर देखा की एक अज्ञात युवक ने एक युवक को गोली मार दी जिस मे युवक की मोत हो गई मर्तक राहुल 22 साल का झज्जर के बेरी का रहने वाला था।

पुलिस ने मौके से एक बाइक व 4 देसी पिस्तौल भी मिली है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए शहर में नाके लगाकर उनकी तलाश शुरू कर दी।