बैंच पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, नाबालिग ने छात्र को उतारा मौत के घाट (Pics)

10/15/2016 2:11:38 PM

खरखौदा (पवन राठी): गांव बिलधान के राजकीय उच्च विद्यालय में शुक्रवार को बैंच पर बैठने को लेकर हुए झगड़े में एक छात्र ने अपने सहपाठी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। दोनों में बुधवार को कहासुनी हुई थी, जिसका बदला आरोपी छात्र ने शुक्रवार को लिया। घटना से जहां स्कूल में अफरा-तफरी मच गई, वहीं गांव में भी यह खबर आग की तरह फैल गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी छात्र को गांव से गिरफ्तार कर लिया है। उसके नाबालिग होने के चलते उसे बोस्टल जेल अंबाला भेजा गया है।

गांव बिधलान निवासी अरुण (16) पुत्र जोगिंद्र गांव के राजकीय उच्च विद्यालय में 10वीं कक्षा का छात्र था। 2 दिन पहले उसका अपने सहपाठी सिलाना निवासी छात्र के साथ बैंच पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था। उस दौरान बीच-बचाव कर मामला सुलटा दिया गया था। उस समय तो बात सुलझ गई लेकिन सिलाना निवासी छात्र ने अरुण के प्रति अपने मन में रंजिश पाल ली। शुक्रवार को दोनों छात्र स्कूल आए थे। सुबह प्रार्थना के बाद अरुण लघुशंका के लिए विद्यालय में बने बाथरूम में चला गया। उसके पीछे-पीछे सिलाना निवासी उसका सहपाठी भी पहुंच गया। अरुण कुछ समझ पाता इससे पहले ही आरोपी छात्र ने अपने हाथ में लिए चाकू से अरुण के पेट पर वार कर दिया। अचानक हुए हमले में घायल होने के बाद अरुण जमीन पर गिर गया। घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। 

विद्यालय स्टाफ को जब घटना की जानकारी मिली तो हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में अरुण को पी.जी.आई., रोहतक ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मामले में आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।