HDFC‬ बैंक में 28 लाख की डकैती कर गार्ड को मारी गोली...CCTV में कैद वारदात

6/24/2016 7:38:16 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक एेसा ही ताजा मामला सोनीपत में देखने को मिला है, जहां भिगान और कमासपुर गांव के HDFC बैंक में हथियारबंद 3 बदमाशों ने 28 लाख की डकैती की और दोनों बैंको के CCTV कैमरों में ये वारदात कैद हो गई।

 

जानकारी के अनुसार सोनीपत के भिगान और कमासपुर गांव में 3 बदमाशों ने HDFC बैंक में घुसकर फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम दिया। 12 बजकर 45 मिनट पर ये बदमाश भिगान गांव पहुंचे। वहां बैंक के सिक्युरिटी गार्ड को गोली मारकर उसे घायल कर दिया। एक बदमाश ने हैल्मेट से अपना चेहरा ढ़क रखा था जबकि अन्य 2 बदमाशों ने चेहरे पर कपड़ा बाधा हुआ था। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए फरार हो गए।

 

उसके बाद बदमाशों ने कमासपुर गांव में बैंक को निशाना बनाया और बैंक के कर्मचारियों को पिस्तौल के बल पर बंदक बना डाला। यहां बदमाश 1 बजकर 17 मिनट पर पहुंचे और 4 मिनट में 25 लाख का कैश लेकर फरार हो गए।

 

इससे पहले भी बदमाशों ने सोनीपत मुरथल फैक्ट्री में 11 लाख और बेयापुर गांव में 15 लाख की लूट को अंजाम दिया था। जिसके आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई। ये लूट की वारदात अब पुलिस के लिए बड़ी चुनौती होगी।