रसोई में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, जला घर का सारा सामान (watch Pics)

2/7/2016 5:38:43 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के सिकंदरपुर मजरा गांव में एक मकान के घर की रसोई में चाय बनाते समय सिलेंडर लीक होने के कारण आग लग गई।

जानकारी के अनुसार, आग रसोई से कमरे तक फैल गई जिससे घर में रखा सामान जल राख हो गया। पड़ोसियों ने सिलेंडर पर मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया।

पीड़ित सुभाष ने बताया कि सिलेंडर लीक होने से आग लगी। इसके लिए पूरी तरह से एजेंसी जिम्मेदार है। लोगों ने गोहाना फायर बिर्गेड ऑफिस में भी फोन किया लेकिन गांव में गलियां तंग होने की वजह से फायर बिर्गेड की गाड़ी घर तक नहीं पहुंच सकी।

मकान मालिक सुभाष की पत्नी मुकेश ने बताया कि उनके पति कल गोहाना गेस एजेंसी से सिलेंडर भरवाकर लाए थे, जैसे ही आज सुबह चाय बनाने के लिए गैस चालू किया तो अचानक आग भड़क गई। आग भड़कने से घर में आग लग गई इससे घर में रखा टीवी, इनवर्टर, कपड़े, अनाज और छत की कड़ियां जल गई।

आग की सूचना मिलते ही पड़ोसियों की भीड़ एकत्रित हो गई और गांव के एक युवक ने घर के अंदर सिलेंडर फटे। इसके लिए उसने सिलेंडर उठाकर बाहर फेंक दिया। उसका हाथ भी जल गया पड़ोसियों ने गली में सिलेंडर पर मिट्टी डालकर आग बुझा दी लेकिन तक तक घर में रखा सारा समान जलकर राख हो गया। अब ग्रामीण सरकार व गैस एजेंसी से मुवावजे की मांग कर रहे है।