ससुरालवालों ने बहू के सिर पर ईंट मारकर दी दर्दनाक मौत

11/29/2015 9:53:04 AM

सोनीपत: हरियाणा में सोनीपत के गांव खेडी दहिया में एक महिला की हत्या के मामले में उसके पति समेत ससुराल के चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया। उन पर आरोप है कि उन्होंने महिला की ईंट मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव खेडी दहिया निवासी गीता (26) का शव शनिवार को उसके घर में मिला। गीता के मामा प्रदीप ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले गीता को प्रताड़ित करते थे। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी करंट से मौत होने की बात कही लेकिन पोस्टमार्टम में चोट लगने से मौत की बात सामने आयी है। पुलिस ने प्रदीप के बयान के आधार पर गीता के पति संजीव, उसके भाई, सास और ससुर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी संजीव शराब ठेके पर सेल्समैन का काम करता था और गीता से उसकी शादी 8 साल पहले हुई थी। सदर थाना प्रभारी अजय मलिक ने बताया कि महिला की सिर में ईंट मारकर हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच पड़ताल जारी हैं।