नरसिंह डोप टेस्ट मामले में खुलासा...साजिश रचने वाले आरोपी की हुई पहचान

7/27/2016 1:15:49 PM

सोनीपत (पवन राठी): डोप टेस्ट में फंसे पहलवान नरसिंह यादव ने आखिरकार सोनीपत जिले के राई पुलिस स्टेशन में मामले की जांच को लेकर लिखित शिकायत दे दी है। शिकायत के चलते डी.आई.जी. कम सोनीपत एस.पी. हरदीप दून 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 

 

नरसिंह का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा होकर लोगों के सामने आ जाएगा। वहीं उन्होंने साइं सेंटर पर आरोप लगाया कि साइंस सेंटर में सी.सी.टी.वी. कैमरे होने के बावजूद भी उन्हें CCTV फुटेज नहीं दिखाई जा रही।

 

नरसिंह ने कहा कि उसे रियो ओलंपिक में जाने से रोकने के लिए यह एक साजिश रची गई है, जिसमें एक लड़के का नाम सामने आया है, जिसने खाने में कुछ मिलाकर इस साजिश को अंजाम दिया है। उन्होंने इसकी शिकायत राई पुलिस स्टेशन में दे दी है और इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और पूरी उम्मीद है कि जल्द ही सारे मामले का खुलासा हो जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि मेरे रूम पाटनर ने व मैस में खाना बनाने वाले कर्मचारियों ने लड़के को पहचान लिया है। साथ ही उन्होंने साईं सेंटर पर भी आरोप लगाया कि सी.सी.टी.वी. कैमरे होने के बावजूद भी उन्हें बहाने बनाकर सी.सी.टी.वी. फुटेज नहीं दिखाई जा रही। उनका कहना है कि अगर एक खिलाड़ी के साथ इस तरह से किया जाएगा तो किस खिलाड़ी का खेलने को मन करेगा। साथ उन्होंने कहा कि भगवान ने चाहा तो वे एक बार फिर रियो ओलंपिक की टीम का हिस्सा होंगे।