CM के OSD के घर पर चोरी, माता-पिता को बनाया बंधक (Watch Pics)

4/30/2016 2:13:42 PM

सोनीपत (पवन राठी): शहर में चोरों के हौंसले कितने बुलंद है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता कि चोरों ने मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी के घर को निशाना बनाया। इतना ही नहीं चोरों ने रात के समय घर में घुसकर ओ.एस.डी के माता-पिता को बंधक बना लिया और चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़ितों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि 100 नंबर पर कॉल करने पर भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जबकि पुलिस एस.पी का ऑफिस ओ.एस.डी के घर से 500 मीटर दूर है। 

 

मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी भुपेश्वर दयाल के घर पर उनके माता-पिता अकेले रहते है। सुबह 4 बजे चोर उनके घर में घुसे और दोनों को बंधक बना दिया, जिसके बाद घर की तिजोरी तोड़ कर सामान चोरी करके ले गए। अभी तक चोरी के अमाउंट का पता नहीं लग पाया लेकिन नकद रुपयों के अलावा आभूषण भी चोरी हुए है। ओ.एस.डी के पिता ने बताया कि 100 नंबर पर काल करने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची 

 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस सुबह घर पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी। हालांकि इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है जो 100 नंबर पर कॉल करने पर भी मौके पर नहीं पहुंची। वहीं, एस.पी ऑफिस से ओ.एस.डी का आवास महज 500 मीटर दूर है।