कैंटर अौर मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक युवक की मौत

10/1/2016 12:04:01 PM

सोनीपत: गांव मोहाना के पास कैंटर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत और उसका साथी घायल हो गया। घायल को भक्त फूल सिंह महिला मैडीकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार गांव भैंसवाल कलां निवासी प्रदीप कुमार व दिनेश कुमार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर भैंसवाल कलां की तरफ जा रहे थे। जब वह गांव मोहाना के पास पहुंचे तो इसी दौरान कैंटर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को भक्त फूल सिंह महिला मैडीकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान प्रदीप कुमार की मौत हो गई। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

 

वहीं, दूसरे मामले में गांव बारोटा के पास कैंटर की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। गांव बारोटा निवासी सोनू गांव बारोटा के पास सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान उसे कैंटर ने चपेट में ले लिया। हादसे में सोनू घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।