प्रेमिका को मार खुद को भी गोली से उड़ाया (Watch Pics)

9/12/2016 4:27:45 PM

​सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव गढ़वाल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां शादीशुदा औरत के प्रेम में पड़े एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारा और फिर अपने आप को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। इस पूरी वारदात से गांव में सन्नाटा छा गया है। 

 
दरअसल सोनीपत के गांव गढ़वाल में रहने वाले नरेंद्र नाम के एक युवक को पड़ोस में ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला सोनिया से प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवान चढ़ पाता, इसकी भनक सोनिया के पति राजबीर को हो गई। बीती देर रात नरेंद्र सोनिया के घर गया और उसके साथ एक कमरे में दोनों ने मौत को गले लगा लिया। 
 
सोनिया के पति राजबीर ने बताया कि वे दोनों शाम को साथ सोए हुए थे, लेकिन जब वह रात को उठा तो उसने सोनिया को अपने पास सोता हुआ नहीं पाया तो वह ऊपर वाले कमरे में सोनिया को देखने गया। वह वहां सोती हुई मिली और वह वापिस नीचे आकर सो गया, लेकिन जब वह सुबह वापिस ऊपर गया तो सोनिया ने उसे बन्दूक दिखाकर नीचे जाने को कहा और वह अपने भाई भाभी को बुलाने के लिए गया तो तभी उसने गोली की आवाज सुनी तो वह वापिस आया और देखा की दोनों अंदर एक ही चारपाई पर मृत पड़े है।
 
इस मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी. राजीव देशवाल ने बताया कि हमने मृतका सोनिया के पति की शिकायत पर मृतक नरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।