कलयुगी मां-बाप की बेरहमी...कूड़े के ढेर में फेंका नवजात (Watch Pics)

8/11/2016 11:01:23 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक मां-बाप ने अपने एक दिन के नवजात शिशु को कूड़े के ढेर में मरने के लिए फेंक दिया।

 

जानकारी के अनुसार एक दिन के नवजात शिशु को उसके मां-बाप ने कूड़े के ढेर में फेंक दिया था, लेकिन आस-पास के लोगों ने उसे सामान्य अस्पताल में भिजवाया और जहां डॉक्टरों ने उसे बच्चों की नर्सरी में इलाज के लिए रखा है। बच्चे का स्वास्थ्य अभी बेहतर है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर बच्चे के मां-बाप की तलाश शुरू कर दी है।

 

इस मासूम की जांच कर रहे सामान्य अस्पताल के सी.एम.ओ. जे.एस. पुनिया ने बताया कि इस एक दिन के नवजात बच्चे को एक महिला देर रात को सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंची और उसने बताया कि ये कूड़े के ढेर में मिला था। अभी बच्चा स्वस्थ है। माना जा रहा है कि ये बच्चा किसी अविवाहित महिला का भी हो सकता है। इस बच्चे के स्वास्थ्य की पूरी जांच कर ली है और बच्चा अब ठीक है। इस के बाद बच्चे को बालग्राम राई में भेज दिया जाएगा। 

 

इस तरह के मामले दिल को झंझोड़ देते हैं। अगर मां-बाप अपने बच्चों को अच्छी तरह से पाल नहीं सकते तो बच्चों को जन्म देकर मारने के लिए क्यों छोड़ देते हैं?