ROB पर 6 घंटे जाम लगने के कारण लोगों को करना पड़ा परेशानी का सामना

10/1/2016 11:48:44 AM

सोनीपत: रोहतक रोड पर नए रेल ओवरब्रिज के निर्माण में हो रही देरी से वाहन चालकों की मुसीबत लगातार बढ़ती जा रही है। पुराने रेल ओवरब्रिज की ठीक से मुरम्मत न होने से स्थिति पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुकी है, जिसका सीधा असर वाहनों पर पड़ रहा है। 

 

शुक्रवार को भी रोहतक रोड रेल ओवरब्रिज पर एक ट्रक खराब हो गया जिसके चलते करीब 6 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। करीब 21 करोड़ की लागत से रोहतक रोड पर नया रेल ओवरब्रिज बनाया जा रहा है जिसका निर्माण कार्य जुलाई माह में पूरा होना था, लेकिन यह समय पर नहीं हो पाया। परिणामस्वरूप ट्रैफिक का पूरा दबाव पुराने रेल ओवरब्रिज को झेलना पड़ रहा है।

 

जाम में घंटों फंसे रहे वाहन चालक 
शुक्रवार को रोहतक रोड फ्लाईओवर पर जाम की वजह से वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। फाटक पार करने के लिए वाहन चालक घंटों तक जाम में फंसे रहे। वहीं दूसरी तरफ गोहाना रोड फाटक पर बने रेल ओवरब्रिज के नीचे भी जाम की स्थिति बनी रही। इसके अतिरिक्त शहर के गीता भवन चौक, देवी लाला चौक, मामा-भांजा चौक आदि स्थानों पर भी वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ा। इस दौरान स्कूली बसें भी जाम में फंसी रही। स्कूली बच्चों को दूसरी गाड़ियों में स्कूलों में भेजा गया।