सोनीपत गोहाना जींद रेल को लेकर सियासत शुरू...पढ़े पूरी खबर (Watch Pics)

6/27/2016 1:16:56 PM

सोनीपत (पवन राठी): गोहाना सोनीपत जींद रेल शुरू होते ही उस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। आज स्टेशन पर सोनीपत से चल कर गोहाना ट्रेन आने से पहले का नजारा ही कुछ और था हजारों की संख्या में लोग ट्रेन को देखने के लिए स्टेशन पर पहले से ही मौजूद थे।

 

वहीं, दूसरी और बीजेपी व कांग्रेस के कार्यकार्ता और नेता भी अपनी-अपनी पार्टी के झंडे लेकर स्टेशन पर पहुंचे और अपनी-अपनी पार्टी के नारे लगाए। जैसे ही ट्रेन सोनीपत से चलकर गोहाना स्टेशन पर पहुंची लोग ट्रेन में बैठने को उत्साहित दिखे तो कोई ट्रेन से साथ खड़ा होकर Selfie लेते हुए नजर आया।

 

इस दौरान कांग्रेस पार्टी से गोहाना के विधायक व बरौदा हल्के के कांग्रेस के विधायक ने गोहाना स्टेशन पर पहुंचकर बीजेपी सरकार को फीता काट सरकार बताया और कहा कि इस लाइन का काम कांग्रेस की सरकार में 96 प्रतिशत काम पूरा हो चुका था। उधर, बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि आरोप प्रत्यारोप लगाना पिछली सरकार का रिवाज रहा है। 

 

सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने देश के प्रधानमंत्री मोदी व रेल मंत्री सुरेश प्रभु का धन्यवाद किया और कहा कि इससे विकास कार्य में और गति मिलेगी। कांग्रेस पार्टी के विधायक ने कहा कि ये ट्रेन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रयास से चली है।