लाठी-डंडों से पीट-पीट कर युवक को दी दर्दनाक मौत (Watch Pics)

11/25/2015 10:44:22 AM

सोनीपत,(पवन राठी): गोहाना के गांव मदीना में केबल का काम कर रहे युवक सतबीर की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को आपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने मामले मे कार्रवाई करते हुए युवक के परिजनो के बयान पर 2 लोगों के खिलाफ बाई नेम और दस से अधिक अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सतबीर के परिजनों ने बताया कि सतीश पहले गांव में केबल का काम करता थां। रूखी गांव के रहने वाले कुछ लोगों के साथ केबल को लेकर झगड़ा चल रहा था, लेकिन सतबीर अब कई महीनों ने केबल का काम छोड़ कर गाव में खेती करता था। गांव रूखी के केबल चलाने वाले युवक अब भी उसके साथ रंजिस रखे हुए थे। कल देर रात सतबीर को कुछ युवक घर से बुलाकर अपने साथ ले गए और रात को गांव के बाहर खेतों में इस की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। 

मामले की जांच कर रहे गोहाना के डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि रात को सूचना मिली थी की गांव मदीना मे एक युवक की हत्या कर दी गई है।गांव में पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। सतबीर के परिजनों के बयान पर गांव रूखी के रहने वाले अशोक व शिव समेत दस से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।