ललहेड़ी गांव में अंधाधुंध फायरिंग, दहशत

7/11/2018 10:58:51 AM

गन्नौर(नरेंद्र): राजलू गढ़ी पुलिस चौकी क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता के चलते दिन-प्रतिदिन वारदातों में बढ़ौतरी हो रही है। विगत दिनों ललहेड़ी गांव में 2 गुटों में पुलिस की मौजूदगी में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें एक व्यक्ति को जान से हाथ धोना पड़ा। वहीं, इस बार फिर से ललहेड़ी गांव में बदमाशों ने सोमवार रात एक घर के बाहर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। देर रात हुई इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है।

 ग्रामीण पुलिस की कार्य प्रणाली से संतुष्ट नहीं हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस द्वारा गश्त न लगाने की वजह से उनके गांव में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जानकारी अनुसार सोमवार देर रात बदमाशों ने ललहेड़ी गांव निवासी बलराम के घर के मेन गेट पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि परिजनों ने गेट नहीं खोला जिससे कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। 

बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद फरार हो गए। बाद में परिजनों ने मामले की सूचना राजलूगढ़ी पुलिस चौकी में दी। गांव में हुई फायरिंग के बाद परिजनों के साथ-साथ गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पुलिस द्वारा नियमित रूप से गश्त नहीं की जा रही। जिससे अपराधों की संख्या में इजाफा हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने हमलावर के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर हैं। 

Deepak Paul