हरियाणा में विधायक बदले पर नहीं बदला साइन बोर्ड,  जाने पूरा मामला

1/19/2020 12:13:13 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में विधानसभा चुनाव को संपन्न हुए करीब तीन माह हो गए हैं। इस चुनाव में कई दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बावजदू शहरों में अभी तक इनके साइन बोर्ड नहीं हट पाए हैं। मामला सोनीपत का हैं, जहां पर विधानसभा चुनाव में सोनीपत से बीजेपी की प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री कविता जैन को कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार से करारी शिकस्त मिली, लेकिन आज भी सोनीपत में दो दो विधायक है, ये हम नहीं बल्कि शहर में लगे साइन बोर्ड कह रहे हैं। 



शहर में आज भी पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन और पूर्व मीडिया सलाहकार मुख्यमंत्री हरियाणा राजीव जैन के साइन बोर्ड ज्यो के त्यों है। बता दें कि कि चुनाव से पहले राजीव जैन ने मीडिया सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया था, जबकि कैबिनेट मंत्री कविता जैन को कांग्रेस के मौजूदा विधायक सुरेंद्र पवार से करारी शिकस्त मिली थी। इसके बावजूद राजीव जैन और कविता जैन के साइन बोर्ड ज्यों के त्यों लगे रहना दोनों की राजनीतिक पृष्ठभूमि को दर्शाते हैं। 

वहीं वही जब इस मामले में नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर शंभू राखी से बात की गई तो उन्होंने अजीबो गरीब बयान देते हुए पत्रकारों से ही शिकायत देने की बात कह डाली। उन्होंने कहा कि आप मुझे इस बारे में शिकायत दे, मैं उचित कार्रवाई करूंगा। अभी यह पूरा मामला मेरे संज्ञान में नहीं है।

Edited By

vinod kumar