तलाशी को लेकर हुई कहासुनी, आवेश में आकर गनमैन ने सुपरवाइजर को मारी गोली

3/17/2019 11:53:55 AM

राई: कम्पनी के गेट के पास तलाशी को लेकर हुई सुपरवाइजर से हुई कहासुनी खूनी वारदात में तब्दील हो गई। गनमैन ने आवेश में आकर इतना बड़ा कदम उठाया कि कम्पनी के कर्मचारी सोच भी नहीं सकते। गनमैन ने लाइसैंसी राइफल में बुलेट डालकर सुपरवाइजर को ही मौत के घाट उतार दिया। हालांकि एक साथी कर्मी ने बीच-बचाव भी किया लेकिन सिर पर खून सवार होने की वजह से गनमैन ने किसी की न सुनी। हादसे के बाद गनमैन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भिगान निवासी रवि पुत्र जगबीर बीते कई वर्षों से बहालगढ़ की हैप्पी वल्र्ड कम्पनी में काम करता था। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार शाम करीब 8 बजे ड्यूटी समाप्त करने के बाद वह गांव के लिए चला था। वह बाइक पर अपने 3 साथियों के साथ घर की तरफ  निकल रहा था। जब वह कम्पनी के गेट पर पहुंचा तो वहां पर तैनात गार्ड ने कहा तलाशी करवाओ। कम्पनी में काम करने वाले एक कर्मी ने आरोप लगाते हुए बताया कि रवि बोला बाइक को एक तरफ  लगा लेते हैं। उसके बाद तलाशी करवा लेंगे। उसने आरोप लगाया कि गनमैन अभद्र भाषा से बातचीत कर बोला की तुम तलाशी क्यों नहीं करवाते।

उन्होंने कहा कि वह स्टॉफ  के व्यक्ति हैं। प्रतिदिन उनका आवागमन होता है। तलाशी लेने के बाद वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा। उन्होंने कहा कि अभद्र भाषा क्यों बोल रहे हो। उसने कहा कि तुम्हें गोली मार दूंगा। इसके बाद उसने राइफल में गोली डाली और रवि की बाजू व पेट के साइड में गोली मार दी। वारदात के बाद गनमैन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जा में लिया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच जारी है। जांच के बाद सभी तथ्य स्पष्ट हो सकेंगे।    

kamal