सड़क हादसे में एक की मौत, 3 घायल

9/18/2019 4:00:34 PM

गोहाना (अरोड़ा): नैशनल हाईवे 709 पर स्थित पानीपत-रोहतक मार्ग पर गांव सैनीपुरा के निकट पीछे से एक वर्ना गाड़ी ने आगे चल रही वैन को टक्कर मार दी। वैन अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे गड्ढों में उतर कर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में वैन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर में वार्ड 12 में बाबा नागा मंदिर निकट निवासी राजीव, पत्नी आशा व भतीजी ङ्क्षडपल के साथ वैन में सवार होकर किसी काम से करनाल जा रहे थे। जब वे गांव सैनीपुरा में चौक के पास पहुंचे तो गोहाना की तरफ से तेज रफ्तार में आई वर्ना गाड़ी ने पीछे से वैन को टक्कर मार दी। वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में जा उतरी और एक पेड़ से जा टकराई।

हादसे में आशा, राजीव, डीपल व वैन का चालक घायल हो गए। राहगीर घायलों को उपचार के लिए गांव खानपुर कलां स्थित बी.पी.एस. राजकीय महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल पहुंचाया।

वहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद डिम्पल राजीव को पी.जी.आई. रोहतक के लिए रैफर कर दिया।परिजन चाचा-भतीजी को एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने राजीव को मृत घोषित कर दिया। आशा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Isha