नगर निगम के अधिकारी व कम्प्यूटर आप्रेटर से मारपीट

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 11:34 AM (IST)

सोनीपत: सदर थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर में निर्माणाधीन मकान का निरीक्षण करने पहुंची निगम के अधिकारी व कम्प्यूटर आप्रेटर को बंधक बनाकर रखने व मारपीट करने का मामला सामने आया है। नगर निगम में नियुक्त भवन निरीक्षक अनिल बुधवार को अपने कम्प्यूटर आप्रेटर के साथ पटेल नगर में निरीक्षण के लिए गए थे।

 पटेल नगर एक्सटैंशन (बंदेपुर रेवैन्यू) में स्टेट बैंक के सामने गली में चल रहे एक निर्माणाधीन मकान का नक्शा होने के बारे में पूछा तो वहां मौजूद लोग भड़क गए। वहां मौजूद महिला सरोज, उसका बेटा संदीप व एक अन्य उससे पहचान पत्र मांगने लगे। आरोप है कि जब उन्होंने पहचान पत्र दिखाया तो उक्त लोगों ने हाथ से वह छीन लिया। इसी बीच आरोपियों दोनों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। उन्होंने साथी कर्मचारियों व पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी। इस दौरान आरोपियों ने उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया और घर में बंधक बनाकर मारपीट शुरू कर दी। आरोपी मोबाइल कैमरे से उनकी वीडियो भी बनाते रहे। सूचना के बाद नगर निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

किसी तरह उन्हें छुड़वाया गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। सदर थाना प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि सरकारी कार्य में बांधा डालने, मारपीट करने व बंधक बनाकर रखने की शिकायत मिली है। आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उनको काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। वहीं, दूसरे पक्ष ने थाने में आकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जिसकी जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static