लूट का षड्यंत्र रचते पम्पू गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तार

12/4/2018 9:01:54 AM

सोनीपत(पवन राठी): सी.आई.ए.-2 स्टाफ ने कुमासपुर के पास सैक्टर-18 मोड़ के निकट लूट का षड्यंत्र रच रहे राकेश उर्फ पंपू गैंग के 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ए.एस.पी. गोहाना नरेंद्र कुमार ने बताया कि सी.आई.ए.-2 प्रभारी अजय धनखड़ के निर्देश पर ए.एस.आई. मुकेश, धर्मबीर, जितेंद्र, मुख्य सिपाही विनित, संदीप, सिपाही राकेश व अमित की टीम सैक्टर-18 मोड़ कुमासपुर के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि कुछ बदमाश सैक्टर-18 रोड स्थित एक कमरे में बैठकर लूटपाट का षड्यंत्र रच रहे हैं।

आरोपियों के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार है। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने वहां से एक बगैर नंबर की स्विफ्ट कार बरामद की है। गिरफ्तार आरोपियों ने अपनी पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी साहिल, दिल्ली के नांगलोई स्थित राजेंद्र पार्क निवासी अमन, बड़ौता निवासी गोविंद, गन्नौर के गांधी नगर निवासी आजाद, गुढ़ा के राहुल व तेवड़ी निवासी गुरनेम उर्फ मोटा उर्फ गुरनाम के रूप में दी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्तौल, 3 तमंचे व 10 कारतूस बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लड़सौली से गोली मारकर लूटी गई थी कार बदमाशों से बरामद हुई स्विफ्ट कार को बगैर नंबर प्लेट के चला रहे थे। कार को उन्होंने 23 अक्तूबर को जी.टी. रोड स्थित लडसौली सी.एन.जी. पम्प से गोली मारकर लूटा था। मामले को लेकर दिल्ली के विकास मार्ग स्थित जागृति एन्कलेव निवासी संजीव गोयल ने पुलिस को शिकायत दी थी।



सिवाह के सरपंच की हत्या का रच रहे थे षड्यंत्र गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह गांव सिवाह के सरपंच खुशदिल कादियान की हत्या का षड्यंत्र भी रच रहे थे। उन्होंने बताया कि वह खुशदिल की हत्या गिरोह के सरगना गांव सिवाह निवासी राकेश उर्फ पंपू के इशारे पर करना चाहते थे। राकेश खुशदिल के चाचा व चचेरे भाई की हत्या के मामले में जेल में बंद है।

पंपू का कुक्की गैंग से भी है 36 का आंकड़ा कुक्की गैंग के सरगना रोहतक के रिठाल गांव निवासी सन्नी देव उर्फ कुक्की का भी पंपू से 36 का आंकड़ा हैं। कुक्की का सोनीपत के आहुलाना गांव के अमरजीत के साथ गैंगवार चल रहा है। इसमें कुक्की के भाई की अमरजीत गैंग ने हत्या कर दी थी। फिर कुक्की के शूटर संजीत पहलवान ने अमरजीत के चाचा सतबीर पहलवान की हत्या कर दी थी। अमरजीत गैंग से राकेश उर्फ पंपू के संबंध है।

Rakhi Yadav