पिस्तौल के बल पर नकदी लूटने के आरोपी गिरफ्तार

9/9/2018 3:48:43 PM

सोनीपत: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एटलस रोड स्थित कम्पनी के शोरूम संचालक से पिस्तौल के बल पर नकदी लूटने के आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गुरुग्राम के बताए जा रहे हैं। आरोपी ने पूछताछ के दौरान सोनीपत में शोरूम पर नकदी व जूते लूटने की वारदात को कबूल करने की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को मिली है। सिविल लाइन थाना पुलिस आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी।

बता दें कि 7 नवम्बर को एटलस रोड स्थित कम्पनी के शोरूम संचालक नवीन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि हर रोज की तरह वह अपने शोरूम पर मौजूद थे। उसी दौरान 2 युवक शोरूम पर जूते लेने के लिए आए। उन्होंने 2 जोड़ी जूते खरीदे और बिल काऊंटर पर पहुंचे। जहां उन्होंने पिस्तौल निकालकर शोरूम पर मौजूद कर्मियों को एक साइड में खड़ा कर दिया। उसके बाद काऊंटर में रखी 18 हजार रुपए की नकदी व 2 जोड़ी जूते लेकर फरार हो गए। 

मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस व एस.आई.टी. पुलिस और सी.आई.ए. पुलिस ने वारदात स्थल का मुआयना कर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद रिकाॄडग कब्जे में लेकर जांच शुरू की लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे। दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को चोरी के मामले में काबू किया। पूछताछ में आरोपियों ने शोरूम पर नकदी व जूते लूटने की वारदात कबूल की है।

Deepak Paul