अपने ही घरों को उजाड़ने वाला सिरफिरा प्रेमी जोड़ा चढ़ा पुलिस के हत्थे

6/30/2019 5:19:26 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): प्यार में अंधे होकर पति -पत्नी का कत्ल करने वाले शादीशुदा प्रेमी जोड़े को पुलिस ने काबू कर लिया। कल सोनीपत में प्रेमी प्रेमिका ने खौफनाक हत्या की वारदात को मिलकर अंजाम दिया था। ये वारदात दोनों ने महज इसलिए रची क्योंकि दोनों शादीशुदा थे। दोनों अपने- अपने साथी को छोड़ना चाहते थे। दोनों ने हत्याकांड को अंजाम देने से पहले शादी रचाई और पहले प्रेमी ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाया तो बाद में प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को ना केवल मौत के घाट उतारा बल्कि पूरे मामले को आत्महत्या दिखाने के लिए पति के शव को फांसी पर लटका दिया।

जय सिंह निवासी म्हारा गांव की पत्नी का नवीन नाम की व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था और दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 13 जून को जय सिंह का शव उसके घर पर फांसी से लटका मिला और आरोपी महिला ने बताया कि उसके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चालाक महिला ने शव की बेकद्री ना करने का बहाना बनाते हुए ससुराल वालों को पोस्टमार्टम तक नहीं करवाने दिया। परिजनों ने बहु की बात मानते हुए शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। आरोपी महिला ने पति की हत्या से पहले अपने प्रेमी से रोहतक जाकर आर्य समाज मंदिर में 23 मई को शादी भी कर ली। शादी के बाद दोनों ने फोन पर अपने पति और पत्नी की हत्या की पूरी प्लानिंग की और प्रेम में पागल प्रेमी ने 23 मई को शादी करने के बाद 28 मई को अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी पत्नी की हत्या करने के बाद प्रेमिका भी पीछे नहीं हटी और 13 जून को उसने भी पति को जहरीला पदार्थ खिलाकर शव को फांसी पर लटका दिया।

मृतक जय सिंह की मां ने बताया कि उसकी बहू के नवीन नाम के आदमी के साथ अवैध संबंध थे और वह बेटी की मौत के बाद भी अपने प्रेमी से घंटों फोन पर बातें करती थी जिस पर हमें शक हुआ और उसके फोन से एक ऑडियो बरामद हुआ है जिसमें उनकी बहू और उसका प्रेमी नवीन जय सिंह और अपनी पत्नी गायत्री की हत्या की प्लानिंग कर रहे हैं। कुंडली थाना इंचार्ज रविंदर कुमार ने बताया कि गांव नाहरा की रेखा और नवीन की फेसबुक पर दोस्ती हुई ओर उसके बाद रेखा ने नवीन की पत्नी गायत्री की साजिश के तहत हत्या करवा दी। उसके बाद रेखा ने अपने पति जयसिंह को भी मौत के घाट उतार दिया।पुलिस ने अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि हत्या की वारदात से जुड़े दूसरे लोगो तक भी पहुंचा जा सके।

 

Isha