ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारोपी

8/22/2017 2:18:11 PM

सोनीपत(पवन राठी):गांव सेवली के किसान आजाद की गांव औरंगाबाद के खेत में गोली मारकर हत्या उसके नाबालिग साले ने साथी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2 तमंचे व कारतूस बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां उसे बोस्टल जेल अंबाला भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी के साथी की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव सेवली निवासी जगत सिंह ने राई थाना पुलिस को बताया था कि उसका भाई आजाद सिंह (30) 23 जुलाई की देर शाम धान के खेत में सिंचाई करने बुलाया था। वह रातभर घर नहीं लौटा था तो परिजनों ने समझा था कि वह सुबह आ जाएगा। बाद में 24 जुलाई की सुबह गांव औरंगाबाद के किसान ओमप्रकाश ने खेत में एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया था। राई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो शव की शिनाख्त आजाद के रूप में हुई थी। उसकी कमर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने जगत सिंह के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। 

मामले की जांच कर रही सी.आई.ए. के एस.आई. प्रेम सिंह की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए आजाद के साले मूलरूप से यू.पी. के गाजियाबाद फिलहाल गांव सेवली निवासी 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने जीजा की हत्या करना कबूल किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई दीपक को उसके जीजा आजाद ने स्मैक के नशे का आदी बना दिया था। इतना ही नहीं नशा नहीं मिलने के चलते ही उसके भाई दीपक ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके चलते वह अपने जीजा से रंजिश पाले हुए थे। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया।