नकदी चुराकर भाग रहे युवकों को किया पुलिस के हवाले

4/18/2019 5:07:35 PM

सोनीपत (स.ह.): गांव राठधाना में घर में घुसकर हजारों की नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे युवक को मकान मालिक ने पहचान लिया। गली में पड़ोसी के मकान में लगे सी.सी.टी.वी. की जांच की तो मोटरसाइकिल सवार 2 संदिग्ध दिखाई दिए। जिनकी पहचान कर उन्हें पकड़कर पुलिस को हवाले कर दिया। सदर थाना पुलिस ने चोरों को शस्त्र निरोधक टीम को सौंपा है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

गांव राठधाना निवासी राजेंद्र ने पुलिस को बयान देकर बताया कि गत 10 अप्रैल को घर का काम खत्म कर सभी सदस्य सो गए। रात करीब अढ़ाई बजे आंख खुली। वह दूसरे कमरे में गया तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला। उसी दौरान घर में घुसा चोर भागता हुआ दिखाई दिया। उसे देखकर कमरे के सामान की जांच की। कमरे से 25 हजार रुपए की नकदी गायब मिली। सुबह पड़ोसी के घर में लगे सी.सी.टी.वी. की रिकाॄडग खंगाली तो 2 युवक मोटरसाइकिल पर दिखाई दिए।

रात को घर से भागे चोर को उसने सी.सी.टी.वी. में पहचान लिया। रात को उसने काली टी-शर्ट पहन रखी थी। पता किया तो दोनों गांव के मंदिर के पास खड़े दिखाई दिए। मामले के बारे में पुलिस को अवगत करवाया। उसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि राठधाना गांव स्थित मकान से नकदी चोरी होने की शिकायत मिली है। 2 युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सैक्टर 3 शस्त्र निरोधक टीम के हवाले दोनों युवकों को किया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Shivam