संदिग्ध परिस्थिति में पुलिसकर्मी की मौत

7/18/2018 1:06:50 PM

सोनीपत: शहर थाना क्षेत्र के विकास नगर में 2 बेटों की शादी का सपना संजोए पुलिसकर्मी की सुबह आंख नहीं खुली। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों ने सुपुर्द कर दिया। मृतक पानीपत महिला थाने में तैनात था। 

विकास नगर गली नं.-1 निवासी सतबीर सिंह (52) हरियाणा पुलिस में महिला थाना पानीपत में तैनात था। 2 दिन पहले छुट्टी लेकर घर आए था। आगामी 20 जुलाई को 2 बेटों की शादी होनी है। जिसकी तैयारियों में पूरा परिवार लगा हुआ था। परिजनों के अनुसार देर शाम दोनों बेटों की शादी की तैयारियां की जा रही थीं। काम खत्म कर खाना खाकर सो गए। सुबह पुलिस सतबीर की पत्नी ने चाय पीने के लिए आवाज लगाई तो उठ नहीं सके। महिला ने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। परिजन उसे लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
पुलिस कर्मी सतबीर के 2 बेटों की शादी आगामी 20 व 21 जुलाई को होनी थी। शादी को लेकर घर में तैयारियों की जा रही थी। देर शाम रीति-रस्म पूरे किए गए। सुबह पिता की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जहां 2 दिन से शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं। उस घर में मातम छाया हुआ है।
 

Deepak Paul