कुशासन और भ्रष्ट तंत्र से मुक्ति दिलवाने के लिए पी.एम. मोदी ने लिए ऐतिहासिक फैसले : जैन

4/22/2019 3:06:16 PM

सोनीपत(ब्यूरो): शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा देश को लंबे अरसे के बाद कुशासन और भ्रष्ट तंत्र से मुक्ति दिलवाने के लिए प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जिसका नतीजा है कि आज जनता का उन पर भरोसा बढ़ा है। रविवार शाम शहर के शास्त्री कालोनी समेत विभिन्न हिस्सों में जनसम्पर्क अभियान के दौरान मंत्री कविता जैन ने मतदाताओं के बीच पहुंचकर केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा की।

उन्होंने कहा कि देश की महिलाओं के सामने 60 साल से बड़ी चुनौती थी। चूल्हे पर खाना बनाने में न केवल उनके स्वास्थ्य की हानि होती थी, अपितु शारीरिक कष्ट भेजना पड़ता था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की आधी आबादी के दर्द को समझा और यह सुनिश्चित किया कि प्रत्येक गरीब महिला को उज्ज्वला योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनैक्शन दिया जाएगा। इसका नतीजा है कि आज देश में 6 करोड़ महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनैक्शन दिए गए हैं।

इसमें हरियाणा में साढ़े 8 लाख महिलाएं लाभान्वित हुई हैं। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष की हालत खस्ता हो चली है। इस अवसर पर देवेंद्र कौशिक, सतपाल कटारिया, अजय मलिक, केहर सिंह, ईश्वर भारद्वाज, सुरेंद्र, शकील खान, लक्ष्मी, सतपाल जांगड़ा, दिलबाग, ब्रह्म सिंह, कृष्ण, श्रीपाल आदि मौजूद थे। 

kamal