सैनी के खिलाफ पार्टी हाईकमान लेगा बड़ा फैसला !

11/25/2015 5:17:38 PM

सोनीपत,(पवन राठी) :  गोहाना मे बीजेपी नेता और सामजिक न्याय मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र जागड़ा ने कहा के कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी के बयान पर भाजपा का कोई संबध नहीं हैं। वह सामाजिक वातावरण को भड़काने का कार्य कर रहे हैं। उनके खिलाफ जल्द ही पार्टी हाईकमान द्वारा फैसला लिया जाएगा इस के अलावा कांग्रेस पार्टी पर भविष्यवाणी करते हुई कहा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुडडा ने हरियाणा से खत्म करने का काम किया आने वाले समय मे कांग्रेस का कोई नाम लेने वाला नहीं होगा। 

वे अपने निवास पर पत्रकारो से बात कर रहे थ्रे। जागड़ा ने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी ने जाटों के खिलाफ बयान दिया था कि जाट अपनी जमीन छोड़, हम आरक्षण छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जाट ही जमींदार नहीं हैं बल्कि पंजाबी,सैनी,गुुजर, ब्राह्मण,यादव व अन्य जातियां भी जमींदार हैं। सांसद जाति विशेष को आगे लेकर चल रहे हैं जबकि ऐसे नेता ज्यादा दिन तक राजनीति में नहीं टिक पाए। बीजेपी पार्टी से सांसद राजकुमार सैनी के बयान पर भाजपा का कोई संबध नहीं है। वह सामाजिक वातावरण को भड़काने का कार्य कर रहे हैं। उनके खिलाफ जल्द ही पार्टी हाईकमान द्वारा फैसला लिया जाएगा

रामचंद्र जागड़ा ने कहा कि इनेलो नेता चौ.देवीलाल ने अजगर,शब्द देकर अ से अहीर,ज से जाट,ग से गुर्जर और र से राजपूत बनाने का नारा दिया था। लेकिन 1987 के बाद हरियाणा में वह चुनाव नहीं जीत पाए। इसी प्रकार कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नारा दिया था कि वह मुख्यमंत्री बाद में पहले एक जाट हैं। इससे जनता ने विपक्ष में बैठने के लायक भी नहीं छोड़ा। कांग्रेस पार्टी पर भविष्यवाणी करते हुई कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुडडा ने हरियाणा से खत्म करने का काम किया आने वाले समय मे कांग्रेस का कोई नाम लेने वाला नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि ज्योति राव फूले की जयंती पर 28 नवंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली रैली खुद ज्योति राव फूले के हक में नहीं हैं। क्योंकि ज्योति राव फूले ने नारियों के लिए शिक्षा को शुरू किया था। पहले अपनी पत्नी सावित्री बाई फूले को शिक्षित किया तथा फिर विद्यालयों का स्थापना की। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही नारा हैं हरियाणा एक और हरियाणावीं एक। इसके वह 36 बिरादरी को साथ लेकर चलेंगे। अब जल्द ही सांसद राजकुमार सैनी के खिलाफ पार्टी हाईकमान बड़ा फैसला लेगी।