साल का मासूम बोला- मां के गले में डाली थी रस्सी

1/20/2019 11:22:17 AM

सोनीपत: ककरोई के खेतों में खुंभी फार्म पर महिला की निर्दयता से हत्या कर बाद में गन्नौर में ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने वाला युवक जब घटना को अंजाम दे रहा था तो महिला की 6 वर्षीय बेटी खुशी व 5 वर्षीय बेटा निशांत वहीं मौजूद थे। महिला की हत्या करने से पहले युवक सोनू ने खुशी को बाहर भेज दिया और मासूम निशांत के कानों में लीड लगाकर व फोन देकर उसे झोंपड़ी के बाहर बैठा दिया। मासूम निशांत ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसकी मां के गले में रस्सी डाली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि गांव ककरोई निवासी राजबीर ने गांव के ही कृष्ण का खेत पट्टे पर ले रखा था। उसने खेत में खुंभी फार्म लगा रखा है। राजबीर खेत में झोंपड़ी बनाकर परिवार के साथ रह रहा था। उसके साथ पत्नी सोनिया (26) 6 वर्षीय बेटी खुशी व बेटा निशांत (5) भी रहता था। परिवार के अन्य सदस्य भी पास ही खेत में झोंपड़ी बनाकर रखते थे। राजबीर शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे खुंभी के शेड में काम कर रहा था। इसी दौरान उसे अपनी पत्नी सोनिया की चीख-पुकार सुनाई दी। जब वह अपनी झोंपड़ी की तरफ  भागा तो उसे बाहर गांव का सोनू उर्फ  मेढ़ा मिला।

उसके हाथ में तेजधार हथियार था। जब राजबीर ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह मारने की धमकी देकर फरार हो गया। उसने झोंपड़ी में जाकर देखा तो उसकी पत्नी जमीन पर पड़ी थी। उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी और गले पर तेजधार हथियार से वार किया गया था। उसने मामले से परिजनों व आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों को बताया। जिस पर पुलिस को सूचित किया। 
 

Deepak Paul