CRA कालेज प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, जमकर की नारेबाजी

9/13/2019 1:09:34 PM

सोनीपत (स.ह.):  सी.आर.ए. कालेज प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, जमकर की नारेबाजी  से कालेज प्रशासन ने करीब 1200 रुपए आर.ओ. वाटर उपलब्ध कराने के नाम पर लिए हैं परन्तु अब उन्हें न तो आर.ओ. वाटर की सुविधा मिल रही है और न ही वाटर कूलर की सुविधा मिल रही है जिसके चलते गर्मी में प्यास बुझाने के लिए विद्याॢथयों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। यही नहीं इस संबंध में कई बार कालेज प्रशासन को शिकायत दी जा चुकी है।

विद्याॢथयों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बताया कि विद्याॢथयों को पुस्तकालय से पुस्तक भी प्राप्त नहीं हो पा रही है जिसके चलते उनकी शिक्षा पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। विद्याॢथयों ने कालेज प्रशासन पर आरोप लगाया कि जिन विद्याॢथयों की किसी विषय में री आई हुई है, उनसे भी फीस विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित की गई फीस से अधिक वसूली जा रही है।

विद्याॢथयों ने मांग की कि जल्द से जल्द कालेज में आर.ओ. वाटर व वाटर कूलर की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। पढ़ाई के लिए पर्याप्त पुस्तकें उपलब्ध कराई जाएं। विद्याॢथयों ने कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा जाता तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस दौरान टिंकू, रोहित, आशीष, नीरज, ललित, मोहित, सोमबीर, साहिल, अंकित, पुलकित, अमर आदि विद्यार्थी मौजूद थे। 

Isha