चाकू मारकर दुकानदार से लूटे सवा लाख रुपए

10/24/2016 4:16:08 PM

सोनीपत: जी.टी. रोड पर गांव चिरस्मी मोड़ के पास मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाशों ने एक दुकानदार को चाकू मारकर घायल करने के बाद सवा लाख रुपए की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देकर बदमाश पानीपत की तरफ  भाग गए। घायल ने मामले से अपने परिजनों को अवगत करवाया गया। परिजनों ने घायल को प्राथमिक उपचार दिलवाने के साथ पुलिस को मामले से अवगत करवाया। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


गांव चिरस्मी निवासी अजीत सिंह बेगा रोड गन्नौर पर करियाना स्टोर चलाते हैं। वह शुक्रवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव के लिए निकला था। वह अपने साथ बैग में सवा लाख रुपए की नकदी लिए हुआ था। रास्ते में वह महेंद्र सॢवस स्टेशन पर अपने भाई के पास जाने के लिए गया। जब वह सॢवस स्टेशन से कुछ दूर गांव चिरस्मी मोड के पास पहुंचा तो हाईवे से उतरते ही वहां 3 युवक मोटरसाइकिल लिए खड़े थे। उन्होंने अजीत सिंह को रोक लिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता एक बदमाश ने पिस्तौल निकालकर उसे काबू कर लिया। इसी बीच 2 अन्य बदमाशों ने चाकू निकाल लिए। वे उससे बैग छीनने लगे तो उसने विरोध कर दिया। इस पर बदमाशों ने अजीत के पेट व कंधे पर चाकू से हमला कर दिया और उसका बैग लेकर पानीपत की तरफ  भाग निकले। अजीत ने मामले से अपने भाई को अवगत करवाया। जिस पर अजीत को उपचार दिलाने के साथ ही पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

रात को लूट की सूचना मिलते ही बदमाशों की धर-पकड़ शुरू कर दी गई लेकिन वे भाग निकले। बदमाशों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है।