कैंसर पीड़ित की मौत के बाद हादसा दिखाकर क्लेम लेेने का मामला, आरोपी डाक्टर गिरफ्तार

7/17/2019 5:28:13 PM

सोनीपत(पवन राठी): कैंसर पीड़ितों का बीमा कराकर मौत के बाद में हादसा दिखाकर क्लेम लेने के मामले में एस.टी.एफ. ने सोनीपत सामान्य अस्पताल के डाक्टर अंबुज जैन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी डाक्टर को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। आरोप है कि वह कैंसर पीडि़तों की मौत के बाद उसे हादसा दिखाने के लिए पोस्टमार्टम करता था।

आपको बता दें कि बीमा कंपनी के पदाधिकारी ने पुलिस अधिकारियों को इसकी शिकायत दी थी कि कुछ लोग कैंसर पीड़ित की मौत के बाद उसे सड़क हादसा दिखाकर करोड़ों रुपए का क्लेम कर हड़प लेते हैं. इस पर एसटीएफ की सोनीपत इकाई ने बीते 19 अप्रैल को गिरोह के 3 सदस्यों को पकड़ा था, जिसमें सरगना गांव सेवली निवासी पवन, रिंढाना निवासी मोहित और गुमाना निवासी विकास शामिल थे।

 

इसी क्रम में कैंसर पीड़ित महिला की मौत के बाद उसका क्लेम ले चुके आरोपी बेरी गांव निवासी चांद, मूलरूप से हिसार के गांव धर्मखेड़ी फिलहाल रोहतक के सेक्टर-2 का रहने वाले पदम खर्ब, धर्मखेड़ी के रहने वाले नरेश और लिवासपुर के रहने वाले जोनी सरोहा को पकड़ा था. साथ ही पदम खर्ब के गांव के रहने वाले हिसार के जनरल अस्पताल के डॉक्टर अमित को भी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब इसी मामले में एसटीएफ की टीम ने सोनीपत जनरल अस्पताल के डॉक्टर अंबुज जैन को गिरफ्तार किया है।मामले में मुख्य आरोपियों में शामिल अंबुज जैन की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ बीते 2 माह से प्रयास कर रही थी। 

 

 

Isha