हत्या कर युवक का शव झाड़ियों में फैंका

10/23/2016 2:23:46 PM

सोनीपत: ऋषि कालोनी के पास झाडिय़ों में पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। उसके शरीर पर चोट के निशान हंै। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। 


जटवाड़ा निवासी जगबीर सिंह चालक का काम करता था। वह शुक्रवार को सुबह घर से निकला था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजनों को उसकी ङ्क्षचता सताने लगी। उन्होंने जगबीर की तलाश शुरू कर दी। उसके साथियों से पूछताछ में पता लगा कि वह शाम को घर जाने के लिए निकल लिया था। काफी तलाश के बाद उसका शव ऋषि कालोनी के पास स्थित पम्प के पीछे झाडिय़ों में पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले, साथ ही लग रहा था कि उसे किसी जानवर ने भी नौच रखा है। मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। 

सूचना मिलते ही ओल्ड सिटी चौकी प्रभारी जसमेर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने जगबीर के भाई कपिल के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।चौकी प्रभारी जसमेर सिंह ने बताया कि झाडिय़ों में युवक का शव मिला है। परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की पुष्टि होने के बाद आगे की जांच की जाएगी। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं से पड़ताल कर रही है।