बनियान-कच्छा पहनकर आए चोरों ने ग्रिल काटकर लाखों की नकदी व आभूषणों पर किया हाथ साफ

5/1/2017 4:06:30 PM

सोनीपत:बंदेपुर में चोरों ने एक मकान की ग्रिल काटकर घर को बुरी तरह से खंगाल दिया। चोर घर में रखी नकदी व आभूषण चुराकर अपने साथ ले गए। चोरों ने खिड़की की ग्रिल काटकर वारदात को अंजाम दिया। सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। चोर घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हुए हैं लेकिन उनका चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। 

गांव बंदेपुर निवासी अजय कौशिक ने पुलिस को बताया कि चोर रात को उनके घर में घुसकर सोने के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए। उसने बताया कि चोरों ने खिड़की की ग्रिल को काट दिया और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जब वह सुबह उठे तो चोरी का पता लग सका। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक परिवार ने चोरी गए आभूषण व नकदी के बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन उनका कहना है कि चोर लाखों के आभूषण ले गए है। 

चोरों ने जिस घर को निशाना बनाया है उनके घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज में 3 चोर कैद हो गए। चोर कच्छा-बनियान पहने हुए थे और उनके चेहरे पर भी कपड़ा बांधा है जिससे उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि चोरों का पता लगाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। 

जांच अधिकारी मुनीश ने कहा कि घर की ग्रिल तोड़कर चोर आभूषण व नकदी ले गए हैं। परिवार की तरफ से चोरी गए सामान के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं दी गई है। सी.सी.टी.वी. फुटेज में चोर कैद है। फुटेज की सी.डी. बनाई जाएगी। चोरों का जल्द पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।