टी.डी.आई. के निर्माणाधीन फ्लैट में 2 युवकों को मारी गोलियां

2/9/2019 12:14:49 PM

राई: रसोई गांव के पास टी.डी.आई. के निर्माणाधीन फ्लैट में गांव रसोई के 2 युवकों पर कार सवार हमलावरों ने गोली मार दी। दोनों को 3-3 गालियां मारकर हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिशचंद्र अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। पुलिस ने एक घायल के ताऊ के बयान पर अज्ञात के खिलाफ  हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

गांव रसोई निवासी रोहित (23) व उसका साथी गांव का ही संदीप (19) टी.डी.आई. की तरफ  गए हुए थे। शुक्रवार दोपहर को जब वे एक निर्माणाधीन फ्लैट के प्रथम तल पर मौजूद थे। बताया गया कि इसी दौरान स्विफ्ट कार में पहुंचे 2 हमलावरों ने प्रथम तल पर जाकर दोनों युवकों पर फायरिंग कर दी। हमलावरों ने रोहित के पेट, पैर व हाथ पर गोली मार दी। वहीं, उसके साथी संदीप के पैर पर 3 गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना देने के बाद दोनों घायलों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिशचंद्र अस्पताल में पहुंचाया। जहां से उन्हें दिल्ली के निजी अस्पताल मेंं रैफर कर दिया। दोनों को आई.सी.यू. में उपचार दिया जा रहा है। सूचना मिलते ही कुंडली थाना प्रभारी बीर सिंह, सी.आई.ए.-2 प्रभारी अजय धनखड़ व सी.आई.ए. प्रभारी इंदीवर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया लेकिन हमलावरों का कोई ठोस सबूत नहीं लग सका। पुलिस ने घायल रोहित के ताऊ श्रीकृष्ण के बयान पर अज्ञात के खिलाफ  हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

मौके पर मिली शराब की बोतल, 4 खोल व 2 कारतूस 
पुलिस ने फ्लैट की प्रथम मंजिल से शराब की बोतल, 4 खोल व 2 कारतूस बरामद किए हैं। मौके पर पहुंची एफ.एस.एल. की टीम ने सभी सबूतों को एकत्रित कर दिया है। पुलिस ने वहां से अन्य सबूत भी जुटाए हैं। पुलिस पता लगा रही है कि शराब की बोतल वहां कौन लेकर आया था। 

बीर सिंह, थाना प्रभारी, कुंडली
टी.डी.आई. फ्लैट में 2 युवकों को गोली मारकर घायल किया गया है। एक घायल के परिजन के बयान पर अज्ञात के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया है। हमलावरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। घायलों के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 
    

Deepak Paul