पिता-पुत्र से मारपीट, फल की रेहड़ी सड़क पर पलटकर कहा- हर माह देने होंगे 2,200 रुपए

3/26/2020 3:30:15 PM

गन्नौर (नरेंद्र) : नई सब्जी मंडी में फलों की रेहड़ी लगाने वाले पिता-पुत्र से मारपीट कर उनकी रेहड़ी को सड़क पर पलटने का मामला सामने आया है। बड़ी रोड गन्नौर निवासी सुल्तान सिंह ने पुलिस को बताया कि वह नई सब्जी मंडी के बूथ पर फलों की रेहड़ी लगाता है। इसके लिए नगरपालिका की रसीद भी कटवाता है। मंगलवार को वह तथा उसका बेटा विक्की रेहड़ी लगाकर फल बेच रहे थे। इसी दौरान सतपाल अपने 2 बेटों रवि व अरुण के साथ उनकी रेहड़ी पर आया और फलों को फैंकना शुरू कर दिया। इससे उन्हें नुक्सान हो गया।

उन्होंने विरोध किया तो तीनों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर आगे से उन्हें यहां रेहड़ी लगानी है तो 2,200 रुपए प्रति महीना देने होंगे। राहगीरों ने उन्हें हमलावरों से छुड़वाया। उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उसने अस्पताल में उपचार व पुलिस को मामले से अवगत करवाया। 

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना गन्नौर से जांच अधिकारी एस.आई. ओमप्रकाश की टीम ने आरोपी अरुण व उसके भाई रवि को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने रेहड़ी लगाने की ऐवज में पैसों की मांग की थी। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया जहां उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Isha