पहले पिलाई शराब, फिर पत्थर मारे व चाकू से गला रेत कर मार डाला

7/19/2019 1:24:01 PM

सोनीपत: नई अनाज मंडी में युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र नगर का रहने वाला कबाड़ी वीरू उर्फ  नन्हा और बलवान उर्फ  बीरू है। आरोपी रिश्ते में चाचा भतीजा हैं। दोनों ने युवक को शराब पिलाने के बाद पहले सिर में पत्थर मारकर व बाद में चाकू से गला रेतकर हत्या करना कबूल किया है। वीरू ने पुलिस को बताया है कि युवक उससे डेढ़ लाख रुपए ले चुका था और अब एक लाख रुपए मांग रहा था। पुलिस आरोपियों को अदालत मेंं पेश कर रिमांड पर लेगी। 

डी.एस.पी. डा. रविंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह नई अनाज मंडी में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो शव की पहचान राजेंद्र नगर निवासी मनोज (27) के रूप में हुई थी। उसकी गला रेतकर व सिर में चोट मारकर हत्या की गई थी। जांच में पुलिस ने मौके से शराब व सोडे की खाली बोतलें बरामद की थी। पुलिस ने मामले में मृतक के भाई धनपत के बयान पर राजेंद्र नगर निवासी वीरू उर्फ  नान्हा व बलवान उर्फ  बीरू सहित 8 आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक मनोज हत्या के प्रयास व चोरी के मामले नामजद रहा है।  

मामले में सदर थाना प्रभारी रमेशचंद्र की टीम ने बीरू व बलवान उर्फ  बीरू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बीरू ने पुलिस को बताया है कि वह कबाड़ी का काम करता है। अक्सर मनोज उससे पैसे लेकर जाता था। वह उससे करीब डेढ़ लाख रुपए ले जा चुका था। अब वह एक लाख रुपए की मांग कर रहा था जिसके चलते ही उसने बलवान के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। 

Isha