सोने की चेन के लिए दुकानदार को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

7/17/2018 10:17:52 AM

सोनीपत: बैंयापुर में एक दुकानदार के गले से सोने की चेन झपटने में असफल बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी। जानकारी के अनुसार गांव बैंयापुर निवासी राजेश (46) गांव के अड्डे पर कन्फैक्शनरी की दुकान चलाता है। वह दोपहर को दुकान पर ही था। इसी दौरान वह दुकान के बाहर बारिश में नहाने लगा। इसी बीच बाइक सवार 2 नकाबपोश युवक उनके पास पहुंचे और उसकी सोने की चेन झपट ली। दुकानदार ने विरोध करते हुए युवकों को पकड़ लिया। इसी बीच एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उनकी गर्दन के पास गोली मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया। 

उसके बाद बदमाश वहां से बाइक लेकर भाग निकले। राजेश से कुछ दूर बैठे ग्रामीणों ने वारदात के बारे में पुलिस को अवगत करवाया। साथ परिजनों की मदद से राजेश को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने राजेश के भाई नरेंद्र के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सी.सी.टी.वी. में भागते दिख रहे बदमाश 
वारदात का अंजाम देकर बदमाश खरखौदा की तरफ फरार हो गए। घटनास्थल से काफी आगे एक दुकान के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. में जांच के दौरान करीब एक बजकर 7 मिनट पर बदमाश भागते हुए दिख रहे है। हालांकि, उनके चेहरे पर नकाब होने व कैमरा दूर होने के चलते उनको पहचाना नहीं जा रहा है। 

 


 

Rakhi Yadav