वारदातों से दहला जिला, 3 दिन में तीसरी हत्या

6/25/2019 2:42:24 PM

राई : सोनीपत में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। 3 दिन के भीतर तीसरी हत्या को अंजाम दिया गया है, जबकि पुलिस मामलों को ट्रेस करने तक में फिसड्डी साबित हो रही है। नए मामले में चौहान जोशी में एक ढ़ाबे के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप मृतक के चचेरे भतीजे व अन्य पर लगा है। 3 गोलियां मारकर युवक को मौत के घाट उतारा गया है। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। एफ.एस.एल. की टीम ने मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने 3 नामजद के खिलाफ  मामला दर्ज किया है।
गांव चौहान जोशी निवासी राकेश (28) की माता ने पुलिस को बताया कि उसका लड़का राकेश उर्फ  मिथू रविवार को किसी काम से बाहर गया था। रात करीब 12 बजे उसके बेटे राकेश का फोन आया। फोन पर उसने बताया कि काली उर्फ  अनिल ने शराब पी रखी है और उसके साथ झगड़ा कर रहा है। इससे पहले भी वह मामूली कहासुनी में धमकी दे चुका है। इस बात को सुनकर उसने अपने बेटे को घर पर बुलाया। राकेश ने कहा कि वह घर आ रहा है।

काफी देर तक इंतजार करने के बाद वह घर नहीं पहुंचा। कुछ देर बाद उसके घर पर 2 युवक आए और कहने लगे कि राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दोनों युवकों के साथ वह तुरंत एक ढाबे पर पहुंची। वहां उसका बेटा खून से लथपथ अवस्था में ढाबे की तंदूर के पास पड़ा था। राकेश को सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हत्या का कारण पारिवारिक मामला बताया जा रहा है। बहरहाल, पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने आरोपी सुनील, अनिल व अंकित के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Isha